Skin health management Rules for Dry Skin Types

 DRY SKIN CARE RULE 


ठीक है, सूखी त्वचा - यह मानकर कि आपकी त्वचा का प्रकार है, आपकी उपस्थिति के साथ आपके पास बस एक आराध्य तिरस्कार संबंध (जो आमतौर पर तिरस्कार है) हो सकता है। सभी चीजों पर विचार किया, सूखी त्वचा यहाँ और वहाँ अजीब और तंग और सुस्त लग सकता है। कहा जा रहा है कि, त्वचा स्वास्थ्य प्रबंधन युक्तियाँ हैं जिन्हें आप याद कर सकते हैं और स्वस्थ त्वचा की वस्तुओं का उपयोग कर सकते हैं जिन्हें आप अपनी रचना को हाइड्रेटेड और ग्लैम वाई रखने में मदद कर सकते हैं। चूंकि वास्तव में, यह शुष्क त्वचा से निपटने के लिए क्रीम से परे कुछ लेता है। नीचे, 14 त्वचा स्वास्थ्य प्रबंधन सूखी त्वचा के साथ उन लोगों के बारे में सोचने के लिए चलाता है। यह आपकी स्वस्थ त्वचा की दिनचर्या को नया स्वरूप देने और आपकी त्वचा को कुछ महत्वपूर्ण प्यार दिखाने का एक आदर्श अवसर है!


RULE NO.01: लूज़र वॉटर के साथ वॉश

इस घटना में कि आपको लगता है कि उच्च तापमान वाला पानी आपका साथी है- पुनर्विचार करने वाला। इस बिंदु पर जब आप तापमान को अत्यधिक बढ़ाते हैं और गर्म पानी को भाप में धोते हैं, तो यह आपकी त्वचा को मौलिक तेलों से छीन सकता है, जिससे यह सूखने का एहसास कर सकता है। 

यही कारण है कि यह साफ पानी में धोने के लिए करने के लिए विवेकपूर्ण है। ऐसा तब करें जब आप अपनी रचना को वैसे ही शुद्ध कर रहे हों जब आप शावर में हों। (स्पा-लाइक एक्सपीरियंस में अपने शॉवर को कैसे मोड़ें यह देखें।)


RULE NO. 02: आप पर जब लग रहा है, तो वह शांत हो जाएगा

सूखी त्वचा होने पर, आपके चेहरे के प्रकार को परिभाषित करने के लिए यह महत्वपूर्ण है कि आपकी त्वचा का प्रकार-और नाजुक हो, जबकि आप शुद्ध कर रहे हों। एक micellar पानी का उपयोग करने पर विचार करें, एक नो-फ्लश purging विकल्प जो थोड़ा micelles - तेल परमाणुओं द्वारा नियंत्रित किया जाता है - जो पृथ्वी, तेल और सौंदर्य प्रसाधनों को त्वचा से बादलों में ऊपर उठाने के लिए एक चुंबक के रूप में जाता है। 

लोरियल पेरिस माइक्रेलर क्लींजिंग वॉटर कम्प्लीट क्लींजर टू नॉर्मल टू ड्राई स्किन हाइड्रेट्स एंड रिलीफ। बस एक सूती कुशन को माइलर पानी से भिगोएँ और धीरे से अपने चेहरे पर कुशन को पोंछ लें। सरल करता है! चूंकि आपको माइलर पानी का उपयोग करने के लिए लगभग सिंक नहीं होना चाहिए, यह अपराध में एक अविश्वसनीय साथी बनाता है। यदि आप एक व्यायाम के लिए एक बीलाइन बना रहे हैं, तो आप इसे अपने बैग में पैक कर लें।


RULE NO.  03: पूरी तरह से जारी रखें

मृत त्वचा कोशिकाएं आपकी त्वचा के बाहर विकसित हो सकती हैं, जिससे यह सुस्त दिखती है। बहा विकास को रोकने के साथ दलदल की सहायता कर सकता है। इन पंक्तियों के साथ, बंद मौके पर कि आपकी सूखी त्वचा है, अपने स्वस्थ त्वचा अनुसूची में एक छीलने वाले चेहरे को साफ करने के लिए एक छुरा लें।

 इस बात पर ध्यान दें कि आपकी त्वचा आपकी शुष्क त्वचा को बहाने के लिए कितनी बार छांटना चाहती है। L'Oréal Paris Pure-Sugar Nourish और Soften Face Scrub का प्रयास करें, जिससे त्वचा जल्दी निखरती है और बहुत अच्छा महसूस करती है। लंबे समय से उपयोग के साथ आगे बढ़ने के साथ, त्वचा चिकनी और निखर उठती है।

RULE NO. 04: नमकीन स्किन को लागू करने का तरीका

इस बिंदु पर जब आपने हाल ही में शॉवर से बाहर उछलकर या अपना चेहरा धोते हुए लपेटा हो, तो सूखें नहीं। जैसा कि अमेरिकन एकेडमी ऑफ डर्मेटोलॉजी (एएडी) द्वारा संकेत दिया गया है, लोशन लगाने का सबसे अच्छा एक आदर्श अवसर शुद्ध होने के बाद है, जब आपकी त्वचा अभी तक उनींदी है।

RULE NO. 05: मॉइस्चराइज मॉर्निंग और नाइट

आपकी त्वचा के प्रकार के बावजूद, आपको सुबह और रात को संतृप्त रहना चाहिए - और यह सकारात्मक रूप से शुष्क त्वचा के लिए स्थिर रहता है। शुष्क त्वचा के लिए L'Oréal पेरिस हाइड्रा जीनियस डेली लिक्विड केयर लोशन के साथ एक का प्रयास करें। दोनों को हायड्यूरोनिक संक्षारक और मुसब्बर वेरा पानी के साथ योजना बनाई जाती है ताकि स्थायी जलयोजन देने में मदद मिल सके। अपने चेहरे और गर्दन को शुद्ध करने के बाद अपने लोशन के निर्णय को लागू करें।

सामान्य और शुष्क त्वचा बाहरी कारकों का सामना करती है, उदाहरण के लिए, संदूषण और यूवी बीम जो त्वचा की नमी की बाधा को नुकसान पहुंचा सकते हैं, नमी के नुकसान का विस्तार कर सकते हैं और इसे सुखाने वाला बना सकते हैं। इसलिए, त्वचा की सतह अपनी चमक खो देती है, सुस्त दिख रही है। यह लोशन त्वचा को नमी के साथ घेरता है, अधिक शानदार और चमकदार दिखने में सहायता करता है।

अतिरिक्त सूखी त्वचा के लिए  शुष्क त्वचा में एक नाजुक नमी बाधा होती है जो संदूषण और यूवी बीम जैसे बाहरी तत्वों द्वारा प्रभावी रूप से नुकसान पहुंचा सकती है। त्वचा इस प्रकार नमी धारण करने की अपनी क्षमता खो देती है, हाथ से सूख जाना, तंग और अजीब महसूस करना। यह नमी नम के साथ त्वचा को घेर लेती है, सांत्वना देती है।


RULE NO. 06: जीवन के कई अवसर हैं

लोशन और चेहरे के तेल के बीच चुनने के बजाय, दोनों का उपयोग क्यों नहीं करें? आपकी त्वचा में चेहरे के तेल की 4-5 बूँदें रगड़ें। इसे अपनी नाक से कानों तक, भौंहों को हेयरलाइन और गर्दन से चेहरे की संरचना तक चिकना करें। नमी के दुगुने हिस्से के लिए निर्णय की अपनी क्रीम पर वापस सर्कल करें।


RULE NO. 07: सूर्य सुरक्षा उपाय लेने के लिए प्रतिबद्ध है

ठीक है, यह मानक वास्तव में शुष्क त्वचा-स्पष्ट नहीं है, हालांकि यह अद्यतन को गुणित करता है! आपको सूर्य के आश्वासन को उचित रूप से देखना चाहिए, भले ही आपकी त्वचा किस प्रकार की हो। खाद्य और औषधि प्रशासन (एफडीए) के अनुसार, आपको हर दिन 30 या उससे अधिक के एसपीएफ के साथ एक विस्तृत श्रृंखला वाला सनस्क्रीन पहनना चाहिए और आपको नियमित अंतराल पर (या इसके बाद तैराकी या पसीना आने पर) इसे फिर से लगाना चाहिए। एफडीए के अनुसार, यह अकेला सूर्य आश्वासन उपाय नहीं है जिसे आपको लेना चाहिए। वाइड रेंज सनस्क्रीन पहनने के साथ-साथ आप धूप में समय के अपने उपाय को जितना संभव हो सके, जितना भी संभव हो, छिपाए जाने वाले क्षेत्रों और छिपे हुए क्षेत्रों को छुपाने के लिए देखें।

RULE NO.08: ड्राय स्किन के लिए उपयोग किया गया निर्माण

शुष्क त्वचा के प्रकारों को उन सौंदर्य प्रसाधनों की खोज करनी चाहिए जिनका शानदार समापन हो। जब भी आप सौंदर्य प्रसाधनों को पूरा करने के लिए तैयार हों, तो लोरियल पेरिस इनफ्लिबल प्रो-स्प्रे और सेट मेकअप एक्सटेंडर सेटिंग स्प्रे के समान एक सेटिंग शॉवर के साथ अपने लुक को सेट करने में मदद करें। कोशिश करें कि पाउडर सेट न करें, जो शुष्क क्षेत्रों में कम हो सकता है।


RULE NO. 09: सही तरीके से लागू करें

जब आप सूखी त्वचा रखते हैं, तो आप सौंदर्य प्रसाधन की वस्तुओं का उपयोग करने का निर्णय लेते हैं, यह इसके बारे में नहीं है - यह इसके अतिरिक्त है कि आप अपने सौंदर्य प्रसाधन कैसे लागू करते हैं। अपनी उंगलियों पर निर्भर करने के बजाय, L'Oréal Paris Infallible Blend Artist Foundation ब्लेंडर के साथ स्थापना लागू करें। जब तक आप समावेश के अपने आदर्श उपाय पर नहीं आते हैं, तब तक अपने चेहरे पर अपनी स्थापना को छोड़ने और मिश्रण करने के लिए सौंदर्य प्रसाधन ब्लेंडर का उपयोग करें। सौंदर्य प्रसाधन ब्लेंडर चिकनी, यहां तक ​​कि आवेदन देने में मदद कर सकता है।


RULE NO. 10: चमकती-चमकती त्वचा के लिए अपना रास्ता निकालें

लुप्त हो रही त्वचा समाप्त हो सकती है सुस्त लग रही है। चमचमाती त्वचा के खिंचाव की मदद करने के लिए, सही सौंदर्य प्रसाधन की वस्तुओं के बाद जाएं। इस स्थिति के लिए, हम हाइलाइटर पर चर्चा कर रहे हैं। चमक की उपस्थिति बनाने में मदद करने के लिए एक द्रव हाइलाइटर का उपयोग करें, इसे विश्वसनीय दिखने वाली चमक के लिए अपने चीकबोन्स के ऊपर रखें। L'Oréal Paris True Match ™ Lumi Glotion Natural Glow Enhancer को आम तौर पर बोलने वाली ओस वाली दिखने वाली रचना के लिए स्थापना में उपयोग किया जा सकता है या आपके चेहरे की विशेषता के लिए उपयोग किया जा सकता है।

वर्तमान में आप अपनी सूखी त्वचा से निपटने के लिए एक विशेषज्ञ हैं, आप सूखी त्वचा होने पर मेकअप कैसे लागू करें, इसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें।


Comments

Popular posts from this blog

10.Wedding Dresses For Men In India Which Are Absolutely in At This Point!

What Are The Most Ideal Approaches To Lose Leg Fat?

10 Wedding Lehenga Trends You Need to Know in 2021