9 Styling thoughts for Indian ladies office wear this Summer year

 Indian ladies office wear Trends 

एक भारतीय होने के नाते हम काम के लिए जाते समय इस तरह के अनगिनत विकल्प खींचने के लिए पर्याप्त रूप से भाग्यशाली हैं। एक लोकप्रिय पश्चिमी फॉर्मल से लेकर स्वादिष्ट एथनिक आउटफिट्स तक का प्रयास कर सकते हैं जैसा कि उसकी इच्छा और दिमाग से निर्धारित किया गया है। क्या अधिक है, सौभाग्य से महिलाओं के औपचारिक संगठनों में वर्गीकरण प्रत्येक वर्ष के साथ गुजर रहा है। जबकि कार्यालय पहनने के लिए किसी को उसकी सामान्य पहचान और उसके कार्य स्थान ड्रेसिंग नियमों को सुलझाने की आवश्यकता होती है। यह लेख आपको भारतीय देवियों के कार्यालय पहनने की खरीदारी के विस्तार की छवि को समझने में मदद करेगा।

कोठरी आपातकाल: यह वह आपात स्थिति है जिसका सामना प्रत्येक युवा महिला को अपने कार्य परिवेश के लिए करते समय करना पड़ता है। भले ही आप अपनी खरीदारी की पुनरावृत्ति को बढ़ाएँ, आप इसे नहीं हरा सकते। इस मुद्दे का सबसे अच्छा जवाब मिश्रण और मैच है। आप सिर्फ पैंट की विभिन्न व्यवस्था के साथ अपने टॉप्स को ब्लेंड और मैच नहीं कर सकते हैं, फिर भी आप अपने स्टाइल को वेस्टर्न के साथ इंडियन आउटफिट्स में सम्मिश्रण कर सकती हैं।

भारत में हमारे पास अर्ध उचित ड्रेस कल्चर है, न तो बहुत अधिक आकर्षक और न ही अत्यधिक आसान। इसलिए कार्यस्थल के लिए ड्रेसिंग करते समय, हमें औपचारिक स्वाद और आसान सॉलस के बीच आदर्श सामंजस्य बनाने की जरूरत है।

1. Jeans With Shirt

जींस के साथ कॉटन शर्ट भारतीय गर्मियों के लिए सबसे अच्छी पिक है। जब शर्ट के बारे में बात की जाती है तो कोई सादे ठोस रंग या ट्रेंडी स्ट्रिप्स और प्लेड डिज़ाइन से चुन सकता है। जींस को उठाते समय नियमित रूप से फिट रहने के लिए और कच्चे जीन्स या हल्के धोने वाले जींस सेमी फॉर्मल लुक के लिए सबसे अच्छे होते हैं। व्यथित, फसली और बैगी जीन्स से बचें।

2. Shirt With Trouser:

अगर आप प्रोफेशनल लुक को निखारना चाहती हैं, तो आप अपनी फॉर्मल शर्ट को ट्राउजर के साथ पेयर कर सकती हैं। या अगर आप अपने लुक में स्टाइल का सार डालना चाहती हैं, तो हाई राइज ट्राउजर पहनें।

3.Polo With Jeans:



पोलो के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि वे सांस लेने में आसान हैं और ले जाने में आसान हैं और रफ हैंडलिंग के लिए बहुत अच्छा विकल्प हैं। ऐसे समय होते हैं जब काम का बोझ बहुत अधिक होता है और हमारे पास अपने कपड़ों के बारे में सोचने का समय नहीं होता है। उन कठिन समय में पोलो टीज़ हमारी आत्मा हैं। और अगर आप उन्हें जींस के साथ पेयर कर रहे हैं तो यह ऑफिस स्टाइल का अनफेयर कंफर्ट है।

4.Formal top with palazzo pants:



पलाज़ो पैंट सबसे अच्छी चीज है जो फैशन हाउस में हुई है। उन्होंने अतीत से एक शानदार वापसी की है। वे इतने सहज और ठाठ हैं कि हर आउटफिट में उनका हिस्सा है चाहे वह औपचारिक हो, आकस्मिक या जातीय।

5.Short Kurta with jeans:


ये एथनिक कुर्ते आपकी ड्रोनिंग ऑफिस ड्रेसिंग स्टाइल में टोन जोड़ने के लिए निश्चित हैं। उन्हें पैंट के साथ सम्मिश्रण करना आपके तलवे के साथ संरक्षित खेलना है।

6.Long kurti with cigarette pants:



जब लंबे कुर्तियों को सिगरेट पैंट के साथ जोड़ा जाता है, तो हम कसम खाते हैं कि यह भारतीय कुर्ती को सही औपचारिक पहनने में बदल देता है।

7.Cotton saree:



गर्मियों में पहनने के लिए एक कपड़ा सूती है। और हर सूती साड़ी औपचारिक पहनने के लिए एक आदर्श विकल्प है। इस सूती साड़ी के साथ आप कभी भी बाहर नहीं दिखेंगे। और अगर आप इसे प्रोफेशनल स्टाइल में कैरी करना चाहती हैं तो शर्ट ब्लाउज, राउंड हाई नेक ब्लाउज या राउंड कॉलर वाले के लिए जाएं।

8.Long kurti with leggings:



लेगिंग के साथ कुर्तियां हर रोज पहनने जैसा है। आराम और शैलियों की विशाल विविधता ने इसे हमारे देश में इतना लोकप्रिय बना दिया है।

9.Formal women suit:


हम त्योहारों की भूमि से हैं और अक्सर उत्सव का मूड होता है। और उस समय के लिए हम पारंपरिक भारतीय हथकरघा प्रिंट के साथ रेशम के कपड़े में कुछ सलवार सूट आरक्षित कर सकते हैं। यह आपके काम करने की जगह को बेहतर बनाने का अचूक नुस्खा है।



Comments

Popular posts from this blog

10.Wedding Dresses For Men In India Which Are Absolutely in At This Point!

What Are The Most Ideal Approaches To Lose Leg Fat?

10 Wedding Lehenga Trends You Need to Know in 2021